Nayak samaj ke khel premiyo dvara khelo ka aayojan - भारत के मुल निवासी

मंगलवार, 7 जनवरी 2020

Nayak samaj ke khel premiyo dvara khelo ka aayojan

nayak samaj news blog website
Nayak samaj ki news free me pane ke liye is blog ke email box me apna email id dale




आज दिनांक 7-1-2020 को कई वर्षों बाद नायक समाज के युवाओं को नई दिशा देने के लिए खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए नायक समाज के खेल प्रेमियों द्वारा विभिन्न खेलों का आयोजन पाबूपुरा जोधपुर में किया गया जिसमें आज उद्घाटन मैच में मुझे जाने का अवसर प्राप्त हुआ सभी आयोजन कर्ताओं का समिति का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं जो मान और सम्मान आप सभी ने मुझे दिया मैं आभारी रहूंगा
परम आदरणीय आईदान जी नायक जगदीश जी नायक आदरणीय भंवरलाल जी नायक सुरेश चंद जी भावना जी पीटीआई कैलाश गोयल जी जय नारायण चौहान जी राकेश गोयल जी पहलाद सिसोदिया जी गुलाब  चंद जी भंवर लाल चंदेलिया जी रविंद्र सिंघल जी राज सिसोदिया जी जगदीश जी सोहनलाल मलखान जी सुरेश सर जी रामेश्वर दयाल जी रविंद्र भगत  जी रमेश जी गोयल जी संदीप  जी निर्मल चौहान जी सोनपाल के चंद जी गणेश जी मदन जी राज गोयल जी प्रमोद जी चेतन सर जी जयप्रकाश  जी विनय मोहित जी भीखाराम चौहान जी नंदकिशोर जी सभी आयोजन कर्ताओं का मैं तहे दिल से धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं आपने जो मान और सम्मान दिया मैं आभारी रहूंगा🙏🙏

          🙏राकेश नायक🙏
 प्रदेश उपाध्यक्ष नायक समाज राजस्थान
मोबाइल नंबर 81043 40134

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें